Lovely Sex
02-25-2014, 07:50 PM,
Lovely Sex
Hi, i am rajesh working as an incharge in a school in jaipur.u all enjoying that , and write me u r commenets. My id is i love to be close to all girl students specially class 10th onwards. Class 11th and 12th girls are very sexy and hungry for sex. Their milky smooth thighs, growing boobs sharpening nipples and curiosity to know sex and their ripening youth… Hhmm juicy bitches they are. I call them sexy sirens. Umar ki uthan unki shirt se baahar dikhne lagti hai, school skirt se jhankti gori gori chikni chikni janghen… haye…! Kya mast lagtin hain ssali ye kunwari kanyayen…! Inke mast bharte huye kaste huye kam umar ke kachche badan ka raspan karne ka mauka kise mil sakta hai? Kai ladkiyan apne boobs ko utha kar chalti hein taki sab dekhe aur wo sabko tease karti hain, ek behad mast aur sexy ladki ne apni skirt sabki skirts se chhoti rakhi hai, taki sabhi uski smooth and fleshy thighs dekhte rahen….! One girl was really very sexy ad fleshy. Neelam. Ye naam hai us ladki ka jisne mujhe ye bataya ki aajkal ki ladkiyan kitni advance ho gayi hain ki school ke dino me bhi chudne ko poori tarah taiyar hain. Umar hai sirf 16, sweet 16 so fresh and tender. Ekdam jhakkas maal lagti hai. Bhara bhara gadraya badan, gol gol boobs aur un par take huye nukeele sharp nipples. School shirt se uske nipples saaf nazar aate hain. Usne isi saal 11th me admission liya tha aur tabhi iske parents ne bataya ki wo theek se pathti nahi hai, aajkal behad jawaab dene lagee hai, sunti nahi hai.

Us par jawani kuchh zyada hee mehrban hai jo uske t-shirt se bhi jhhalak raha tha aur uske style se bhi. Ye ladki itni mast hai ki mein pichhle 3 maheene se iski fantasy me masturbation karta raha hoon lekin school aur apni posistion ke chakkar me chup raha bas. School mera apna hai par media ko pata chal gaya to bakheda ho jayega thats why i cudnt take any step. Lekin uski masti ne bata diya ki wo kya chahti hai. I sent notices to fee defaulters asking them to deposit fee as soon as posible and warned them if they fail to pay fee, i will disqualify them for 1st term exams. Some students came and gave parents letters and i considered them. When neelam came, she had no letter from parents but she was anable to pay fee as her father was anable to pay fee. She requested for total fee concession. I asked her to come to my home after final bell as i live close to the school building. When she came to my home i gave her water and she sat on sofa. I asked her to wash her hands and face. I sat beside her she was a little shy and feared. I said “first you tell me neelam, tum skirt itni chhoti kyon pehnti ho?” she didnt say anything… She started smiling… I told her “you tease boys and no?” usne meri aankhon me dekha aur muskurane lagi. Uski aankhon me shararat thi and eyes were sparkling. She was too naughty. Her breath bacem heavier… I noticed her boobs being swolen. Uski sanse bhaari hone se uske chhote chhote boobs ooper neeche hone lage. “neelam tumhari ssari fee mein bhar doonga. Ok? Aur itna hee nahi, tum jab bhee mere ghar aaogi, 2000/- rupaye har bar de diya karoonga. Ok? Happy?” kahte huye meine pahli baar use chhua aur galon ko sahlane laga… Uski narm skin chhoote hee mere under current doud gaya. Mein uske bilkul paas aa gaya ur uske galon ko shlate huye use kiss kar liya… I was becoming made by just tuching her tender teen skin. Itni mast, kase huye badan ki ladki mili hai kismat se, kaun chhorega. Wo bhi ekdam fresh and tight. Mein use buri tarah chhomne laga aur pagalon ki tarah bol pada “i want you neelam…

I want u”. Wo bhi mujhe choomne lagi aur garam garam sanse lete huye halke halke moaning karne lagi “”"hmmm ahhhh seeeee… Yes sir… Halke se aankhe band kare huye boli “hmm sir.. I love you, sir”. I was shocked. “i looked at her, she said “for a long time i have been dreaming about u sir. Aap bahut achchhe lagte hain… I also want u sir.” i was pleased that i dont need any effort now. She herself want to be fucked by me. Jab ladki khud hee kisi se chudne ko bechain ho to fir kya chahiye. Meine apni hatheli uski dono janghon ke beech me skirt ke ooper se rakh dee aur bola “i also like you neelam, specially ur growing boobs….” she blushed… Sharama ke boli “app inhe dekhte rahte hein na sir.” i said “neelam tumhare boobs behad tight hain.. U know ur nipples r so sharp ki tumhari school shirt se saaf dikhte hain ki inke ander kya band hai. And i also like your milky smooth thighs.” she was very happy that her sir was praising her youth and beauty. Then dheere se uski thighs ko skirt ke ooper se shlate huye kaha “u r really beautiful neelam… Tum jaisi koi ladki poore school me nahi hai.” she was exited…. “itna hi nahi tum bahut sexy bhee ho…” she smiled again. Apni thighs ke ooper mere hathon ko sahlane se wo aur zyaada excited ho gayi. Dheere dheere uski school skirt ke ooper se uski thighs ko sahlate huye mera haath uski skirt ke ander chala gaya aur uski chickni chikni janghen sahlane laga. Uski inner thighs behad chikni hain.. So smmoth and fleshy thighs she has…! I was enjoying her ripening tender youth. Kaafi der tak kiss ka kissa chalta raha and then i placed my hand on her round mounds of youth… Oh how tight and solid her boobs are. Kitne sakht aur ekdam kase huye boobs. Mein uske mast boobs press kar kar ke daba daba ke maslta raha aur wo maze leti rahi. Neelam kaafi garam ho gayi thi “hmmmm haaaaaa… Uhhmmmm” aawaze nikalte huye wo bar bar apni left thigh meri thighs pe la rahi thi. Meine uski left thigh ko apni thighs ke ooper le liya. Aur uski skirt kaafi ooper ho gayi.

Fir use meine khade hone ko kaha “neelam standup… Come on.” wo khadi hui to meine use apne paas kheench liya aur wo ulte ho kar meri godi me baith gayi, she parted her both legs and sat on my lap. Uski school ki skirt uski janghon se ooper thi aur uski choot wala hissa mere lund wale hisse pe chipak gaya. Wo jaise hi baithi meine sabse pahle use fir se uske naazuk naazuk honthon ko kiss kiya aur wo bhi buri tarah mujhe choomne lagi. Mein uski peeth, uski kamar uake har hisse ko sahla raha tha. Meine fir dheere se uski tie utari aur sofe par patak di. Aur uski school shirt ke button kholne laga… Wo badi bechaini se apni shirt utarwa rahi thi, no protest no shyness. Jaise kah rahi ho “jaldi utaro ise”. Jaise jaise button kholta gaya uska gora gora chikna chikna seena ssamne aata gaya aur itne gore mast seene pe uake chhote chhote boobs par kasi thi “a” size ki white bra. Mujhe dyan aaya aaj p.t day hai thats why she was wearing white uniform and white bra. Uski shirt utaar ke meine fenk di aur uski aankhon me dekha she was looking at me bcoz i was passionatly wathving her boobs, she smiled and i also smiled and said “you are so beautiful neelam.” she said ” and you are so nice sir. I really wanted it with you since i and aayesha watched a sex movie on computer.” i again shocked to listen that at this age girls watch sex movies. She informed me that she wanted to have sex with someone and she chose me as i am rich and very caring man and owner of the same school. She said “raat raat bhar sochti thi aap kab mujhe pyar karenge, i imagined that i am on your bed and you are loving me, sir.” i said “loving you… Or fucking you neelam..” wo zor se muskaai aur mere seene me munh ghusa ke boli “yaaaa”. Meine uska sar uthaya aur uski chikni peeth sahlate huye uski bra khol ke utar di. I was stunned to see her swollen little breast, i cudnt move my eyes… So round, shaped and solid boobs she has. Aisa lag raha tha ki kisi ne painting banayi ho itne gol gol aur nipples ekdam tane huye jeise kah rahe hon “hai himmat to karo kuchh.”. She disturbed me saying “what happned sir.” i said “wow, neelam , you are a sex godess. How round and solid your boobs neelam.” she smiled and shyed a little. Then i placed my palms on her fresh untouched tender boobs. Uske gol gol chhote chhote boobs pe hatheliyan rakhte hi wo siskarte huye masta gayi aur mujhse lipat gayi. 16 saal ke kachche badan me jhurjhuri daud gayi.

Mein dheere dheere uske kase huye tight boobs ko dabata raha aur wo maze leti rahi. Baar baar mujhe choom leti aur halke halke dhakke maar ke apni choot ko mere lund pe ragad leti. Jab zyada hi bechain ho gayi to usne apne boobs thode utha diye mein samajh gaya ki wo apne nipples chuswana chaahti hai. Mein uske boobs choomte huye use aur garmane laga.. Wo aahen bharti rahi “seeeeee haaaaaa…. Hhmmmm .. Ohhh sir”. Ek haath se uska ek boob dabata to doosre se uske ek nipple ko maslata, neha ki eyes band thin aur wo buri tarah tadap rahi thi. Uske nipples ekdam tan ke khade huye the. Straight erect like needles. Pehli baar itna pyar pa ke bechain ho rahi thi. Achanak usne aankhen kholi aur apna right nipple mere munh ki taraf badha diya meine fat se uska nipple apne munh me bhar liya aur laga choosne.. “seeeeeeeee aaaaaaaaaaaahhhhh”. Pahli baar kisi mard se apna nipple chuswa kar wo masta gayi, mere sar ko apne seene me ghusate huye aankhen ban karke boli “sir please dheere dheere, i want enjoy it”. I fufilled her wish to enjoy sucking of nipple. My second hand was still fondeling and kneeding her left boob, i was sucking nipple of her right boob. Then i changed and started sucking her left nipple and fondeling right boob. She was enjoying with moaning and erotic sounds “aaahhhhhh … Hmmmmmm…. Ufffffffff” and more sounds comes when i sucked her nipples. She madely pressing her pussy area on my penis area. Zor zor se daba rahi thi apni choot ko mere lund pe. Mera lund bhee ekdam tight ho gaya tha wo bhi mast tha ki ek kunwari kali ki kunwari choot me masti karna hai ab to. Badi der tak apne nipple chuswate aur boobs dabwate huye wo mastati rahi aur mein apni student ke kachche badan ka aanand leta raha. Idhar mera lund uski kasi huyi choot me ghusne ko aur dhama chokdi karne ko mare jaa raha tha to, neha ki choot bhi mere lund ko apne ander lekar chudne ko tadap rahi thi. Tabhi to wo baar baar apni choot ko mere lund pe ragad rahi thi. Meine use zyada tadpana uchit nahi samjha aur use usi tarah apne se liptaye huye khada ho gaya aur wo mujhse chipki rahi aur mein use leke apne bedroom me gaya. Meine use apne bed pe lita diya. Meien uski white school skirt kheench ke utarne laga, usne aankhen khol ke dekha aur thoda sa ghabra si gayi.

But she didnt resist… Ab meri student 16 saal ki kachchi kali mere bed par sirf panty pahne huye leti thi. Uska tarasha hua chikna gora badan dekh kar mere haath automatically pant pe pahunch gaye and i removed my pant quickly. And then shirt and baniyan.. She watched me silently and curiously, thinking what happens next. I sat on bed between near thighs and saw, her panty was totally wet. Uski choot ka chikna chikna paani uski panty ko poora geela kar chika tha. “sir…” she whispered… Seeing me watching her pussy. Apne sir ko apni choot dekhte huye use sharam si lag rahi thi shayad. Mein us par jhuk gaya aur bola “abhi to ise bhi ataarna hai neelam”. Kahte huye mein fir uske lips uske gaal gardan aur boobs kiss karna shuru kar diya. Dheere dheere uska nukeela ek nipple choosne laga aur doosre boob ko haathon se maslane laga wo fir se aahen bharte hue maze lene lagi. Kabhi uske nipple choosta kabhi uske boobs dabate hue mera ek haath uski thighs sahlane laga dheere dheere mein neeche ki our aa gaya aur haule haule uski chikni chikni mansal bhari bhari janghen sahlate hue choomne laga wo aur zyaada aahen bharne lagi mere baalon ko sahlate huye wo “seeeee……. Haaaaaaa….. Hhhhhmmmmmm….. Ohhhhhhh…..”.

Aise hi na jane kya kya kahe jaa rahi thi sex ki masti me. She was also carasing her own thighs and sometimes pressing and kneeding her own boobs. Kabhi kabhi apne nipples ko masal deti wo aur mein idhar uski inner thighs ko chatne laga, meri garam garam rough tongue ke sparsh se wo aur masta gayi. Meine dheere se uski panty ko uatarna shuru kiya jaise hi uski panty 4-5 inch neeche ki…. Oh… What a scene it was. Uski choot pe baal naam matr ko the halke halke se royendar choot. Ekdam gori gori makkhan jaisi gori chitti choot aur neeche choot ke dono lips (pussy lips) ekdam chipke huye theusne aankhe band kee hui thi. Meine uski panty utar dee aur rok na saka uski mazedaar kunwari choot pe apne honth rakhne se. Jaise hi meine apne garma honth uski choot pe rakhe wo buri tarah kaanp gayi aur “aaaaahhhhhhhh… “. Karte huye aankhen khol kar mujhe delkhne lagi. Meine kaha “dont worry neelam, i will love you. Fir uski raseeli kasi huyi choot ko kiss kar diya. “seee oh sir.” kahte huye usne mere sar ko pakad liya aur mein fir uski naram naram garam garam choot pe jhuk ke use choomne laga. Wo bhi movies me sab dekh chuki hai isliye sab ka maza le rahi thi. Meine dhere se uski choot ki fankon (pussy lips) ko alag karna chaha wo tadap kar boli “ohhhh maaaa….” uski choot ke lips behat tight the ekdam tight chipke huye the fir bhi halke se choot faila ke meine jaise hi choot ko chatna shuru kiya wo buri tarah tadpne lagi… Siskari bharte huye “oooohhhh… Seeeeeee… Hmmmmmmmmmmm.” karte huye apni choot chatwane lagi apni kachchi kunwari choot chatwate huye boli “sir… I dreamt of this moment… Kitna tadpi hoon mein is pal ke liye”. (later she told me aayesha and she had a bet who seduces me first and who gets my dick in choot first. She was happy that she won and being fucked by me.) I started sucking her pussy. Her pussy was like fire, so hot it was. Mein apni student ki kasi hui garma garam choot chata raha mein aur wo bhi maze le le kar apni choot chatwati rahi apne sir se. Uski clit choosta uski choot ke chhed ko chaatata. Mein soch raha tha ki itne kase huye badan ki itni mast kamsin ladki kise chodne ko milti hogi, how lucky i am. And she herself wanted to get fucked. Khud hi chudne ko mare jaa rahi thi wo. After sometime sucking her choot and sometime fondling her boobs and then sucking her nipples i was simply making her hot.
She also touched my lund. I then took off my underwear. Mera lund behat solid hokar seedha khada tha. Mein neha ke pas gaya aur bola “neelam here is your teddybear darling.” usne dekha aur bade laalach bhari nazron se mere lund ko bejhijhak hathon me le liya aur sahlane lagi. Apni student ke hathon me apna lund de kar mujhe bada ajeeb lag raha tha, lekin mein ab sirf use chodna chahta tha aur wo bhi apne sir se chudwane ko bechain thi. Wo kaafi der tak mere lund ko sahlati rahi tab tak mein uske nipples maslta raha aur dheere se uski bheegi hui choot ko daba diya to wo for current ka jhatka kha kar tadap uthi. Meine kaha “neha you want it inside your pussy?” wo sharma gayi aur boli kuchh nahi. Meine dhrre se apna lund uski bheegi hui garama garam choot pe rakh diya. Jeise hi mera lund choot pe laga wo for se siskarti hui masta gayi “seeeeee haaaaaaa”. Mein us pe jhuk gaya aur ras se bheegi hui geeli geeli choot ko lund se ragdane laga. Neha apni kunwari choot pe mere lund ki ragad se aur betab hone lagi… She was out of control mein uske nipples choosta aur lund ko choot pe ragdta isliye wo machal machal kar bekaabu ho rahi thi… I knew she was dying to get fucked. Chudne ko bechain thi wo mare jaa rahi thi lund ko ander lene ke liye isliye use zyada tadpana theek nahi samjha meine aur kaha “neelam first time me thoda sa pain hoga.

Ok ! Be brave n tolerate it… Later you will enjoy fucking”. Wo kuchh nahi boli bas kamr uchka uchka kar samjhati rahi ki wo ab sah nahi sakti aur chudna chaahti hai. Mera lund bhi us ksssi kassai kunwari mast choot me ghsne aur udham machane ko mare jaa raha tha so i first pressed my lund on the main hole of her little cunt. Chhoti si kasi huyi mazedaar rasedaar choot ke hole me lund kaise ghsta… Lekin jaise hi ek halka sa jhatka maara wo chinhuk uthi kyonki uski kasi hui choot me mera mota lund zara sa ghus gaya tha. “hhhhhmmmmmmm…. “. Wo behad masti aa gayi mere lund ko apni choot me pakar aur neeche se choot dhakane lagi taki poora lund choot me ghus jaaye. Lekin jab tak mein nahi dhakaoon kaise jaayega ander. Uske tane huye kadak nipples chooste huye haule se fir ek zor ka dhakka diya aur is baar ke dhakke se neelam ki choot ka parda fat gaya aur meri pyari 11th class ki student kunwari kanya se khil ke phool ban gayi. Uska kunwarepan ki seal jaise hi tooti wo chhatpata gayi aur tadpte huye “halke se cheekh padi “oooooooo ooooo maaaa…….” kuchh der tak mei silent raha “aaaahhhhh uski aankhon me aansoo aa gaye… Meine neeche dekha uski choot se halka sa blood nikal kar bedsheet par gir gaya tha. Uski kunwarepan ki seal toot chuki thi ab bas chudaai karni thi. Wo kuchh nahi boli to maine kaha “neelam are u all right honey?” she moaned and said ‘hmmmmmm yes” uski aankhen kaske band thi. She had closed her eyes tightly. She was actually enjoyed this deflowering of her little pussy. Apni choot ki seal tudwana use achchha laga. Meine fir lund halka sa uski choot me dhakaya… Wo fir halka sa tadpi… Meine kaha “neelam .. Zyada dard ho raha ho to nikaal loon ise.” again i shocked when she shouted “no ! Dont pull it out.” “hhhhmmmmm… Ohhhhhh sir iseke liye kitna tadpi hoon mein”. Meine poochha “kiske liye?” wo dard se nijaat paate huye meri aankhon me jhanke huye mere lund ko haath lagate huye boli “iske liye sir”. Meine kaha “to bola na neelam kiske liye.. Come on neha…. Bola aapke lund ke liye.” she shyed and said “yes sir, aapke lund ke liye.” apni student se ye baat sun kar mein behad josh me aa gaya aur useke nipples chooste huye meine fir se dhakka de diya aur wo fir tadap uthi aaaaaaahhhhh, uski choot waakai behad kassi hui thi us wakt. Fir bhi wo boli “mein dard sah loongi sir… Bas ise mat nikalna. Poora ghusa do sir. I want you inside me fully.” this was for my another surprise, i was shocked again listening this. My 11th class student was saying she wanted me inside her. Oh what a modern chick this is. And the what the hell is hapening to new generation? How advance they are. At this age i knew nothing abt sex when i was in 11th class. Mein poori tarah se neha ke oopar tha aur wo mere neeche masti me dabi hui thi. Again carassing her boobs and sucking her nipples i thrusted my dick more inside… Now she was ok. She took my whole dick inside her tight little pussy. Apni mansal choot me mera lund poora ka poora ghuswa lene ke baad wo mujhse lipat gayi taki mein dhakke maar sakoon. Mein dhere se apna lund baahar kheencha aur wo bhi maze lete huye aahen bharne lagi “hhhhmmmm…..”. Jaise hi meine lund fir se ghsaya wo machal ke chilla padi “huuuuummmmmm”. Uski choot behad tight thi lund ek bar hi bahar aur ander karne me pata chal gaya.

Main kuchh der ruka raha. Neha apni choot uchkate huye boli “fuck me sir.” this was for my another shock. Uske honth chooste huye uske nipples chooste huye mein dheere lund ko baahar andar karne laga aur wo chudwate huye maze lene lagi. Mein uske lips choomta kabhi choosta, kabhi uske boobs maslta aur kabhi uske tan ke khade huye buipples choosta aur dheere dheere chodne laga. It was great scene i am fucking a school student of 11th class on my bed. Apni 16 saal ki kamsin student ki chudai me ek alag hi maza aa raha tha, aur meri student ko apne sir se chudne ma ek alag hi maza aa raha tha. Tabhi wo mujhse lipati hui bas chudwa rahi thi. “hhhmmmmmm… Yes sir….. Ooooooohhh fuck me sir….” kahte kahte neha mere lund ko baar baar apni choot me ghswate huye chud rahi thi. I asked her “neha mazaa aa raha hai na”. She didnt reply… Then i stopped fucking… She looked in my eyes… I sid “bolo varna mein abhi nikaal loongs aur tumhe chodoonga bhi nahi.” meine bhi besharam bankar kah diya. Wo boli “no sir, please nikalna mat… Haan mazaa aa raha hai..” i again fearlessly and shamelessly said – “khoob maze lo neha. Chudne ke liye tadap rahi thi na ab tak, aaj jam ke chud lo jam ke”. “hhhmmmmmmmm yessss sir…” ab neha bhi chudai ki masti me aane lagi saying “uuuuuiiii maaaaaaaaaa aaaaahhhhhhhhh ooooooohhhhhhhh…. Sir kitna mazaa aa raha hai….” i asked “pain to nahi ho raha hai neha?” she said “yes sir thoda thoda but i can bear all pains to fuck with you.. I love you sir … Fuck me sir … Fuck me.. Uuuuufffff…. Seeeeeeee…. Aaaaahhhhh….. .” just 16 years old girl shouting like a bitch asking to fuck her. Great ! Modern generation.. Great ! Uski chhoti si mast choot buri tarah bechain kasi hui thi mere lund pe. Lund kasa hone ke karan use chodne me bada maza a raha tha aur wo bhi chudw chudwa kar maze le rahi thi. Apna mota lund iski mastati hui chikni chikni choot mey baar baar andar baahar karta aur har andar-baahar , baahar-andar e neha masti me chillati. Meine poochha “neha itni kam umar me tumhe chudai ka chaska kaise laga?” wo boli “aayesha aur mein movies dekhte hai sir… Bas aap par fida ho gayi aur aayesha ne kaha dekhte hein app istne strict hain kaise mujhse pyar karenge… We challanged each other and i won the bet sir… Mein aapki hoon sir,”. I said “yes neha you are mine…” i never had a thought abt aaayesha. Becoz actually aayesha is daughter of a sp.

He also has political power. Neelam saying “sir , seeeeeee ooohhhhhhhhh … Bathroom me ja ja kar ahhhhhhnnnn…… Apni choot ko ragadati rahti thi ..seeeeeeeeee…. Aur ungli karti rahti thi, aaj pata chala lund ko andar lene me kitna mazaa ata hai sir. Hmmmmmmmmm… Sseeeeeeeee…. Aap roz chodna mujhe sir.” Meine kaha ” sahi hai neha shaadi ho na ho aur kab ho aur ho bhi to husband na jaane kaisa mile, isliye jaise hi koi mauka mile chudne ka maza le lena chaiye…” neha agreed “you are right sir. Aap sahi kahte ho jab bhi mauka mile ladkiyon ko chudwa lena chaahiye, pata nahi shaadi se pehle mar hi jao to? Kam se kam choot ki chudai ka maza to le hi lo.” meine kaha “neha tumhari choot behad tight hai, u know itni mst choot sabhi ladkiyon ki nahi hoti.” wo khush ho rahi hti apni choot ki tareef sun kar. “oooohhh yes… hhmmm. Zor sey aur zor sey sir… jab se aap ko dekha hai … aaahhh .. Kai dino se mein aapse fuck karvaney ki soch rahi thi par dar lagta tha bas… hhhaaannnn… seeeeee.. Isiliye to school me bhi skirt chhoti si pahnti hoon ki …iiiyyyyaaaaaa…. Aap mujhe kabhi to pakde, kitna sochti thi ki aap mere boobs daba rahe hain mere nipples choos rahe hain.. Aur… Khayalon me sochti thi ki mujhe jam ke chod rahe hain… Ohhh sir…. Hhhhmmmmmm…. Kitna mazaa aa raha hai sir…”. I said “oh, neha i also wanted to fuck you, you horny sexy girl… Jab first time tum aayi thi tabhi se tumhare style se mujhe lag gaya tha ki tum kya chahti ho. Tumhe chodne ke liye mein bhi mare jaa raha tha….” wo boli “meine to kab ka admission liya hai sir, abhi tak aap kyon mujhse door rahe…? Hhhhmmmmmm…. Aaaaiiiiyyyyeeee kitni hi baar chod lete aap mujhe. Oooohhh… Apka lund bahut sexy aur mota hey sir. Ab to mein hamesha aap hi se fuck karwaungi.”

Meine poochha “neha agar tumhe mein nahi chod pata to tum kya karti?’ wo boli “rajat hai na sir, seeeeeeeeee aaaaiiiii….. Classmate mera, wo fida hai mujh pe. Par ladkon ka bharosa nahi, himmat har jate hain musibat mein. Aap pakde jaane per bhi mujhe akela nahi chhorenge.. Aap bade hain na.” Meine fir zor se lund andar ghusaya wo cinhuk kar mastate huye boli “uuuuhhhh .. Huuuuuuuuummm yes sir… ” jaise hi lund baahar lake fir ghusaya neha fir masta gayi “uuuuiiii mammaaaa … sir aap kitni achchhi chudai … aaaaiiiiii… karte hain…” hmmm aur mujhse lipat kar usne apni janghen meri kamar per lapet kar boli “sir ab zor zor se chodo na… bahot zor zor fuck karo mujhe….. Eeeeeeeeyaaaa.. Kab se mare jaa rahi hoon mein aapke neeche aane ko… Yesss sir… Hmmmmmm ooooooooohhhh……” Mein josh me apni sexy student ko chodne laga behad zor zor se chodne laga aur neha ek 16 saal ki sexy indian school girl apne sir se mastate huye chudti jaa rahi thi.. Chudati jaa rahi thi aur maze le le kar aahen bhar bhar kar masti me masta rahi thi. Zor zor se mein apna lund baahar andar karte huye uske khade huye, tane huye nipples choos choos ker use kiss karte huye chodne laga wo bhi masti me aawazen karte huye mujhse chudti rahi. “seeeeeeee…… Yessss …… Ohhhhhhhh….. Aaaahhhhhh…. Hhhhmmmmmm…. Uuuiiii mom….. Kitna maza aa raha hai ooooooooo… Sir… Ooooohhhhhh fuck me…. Chodo sir chodo munhe.”. Kahte kahte achanak usne meri kamar ko apni tango se buri tarah jakad liya… Achanak hi usne apni choot se mere lund ko aur zor se bheench liya aur buri tarah chipat kar boli “ooooohhhh maaaaaaaaaa …. Ssssssssirrrrrrrrrrrrrrrrr………..” mein samajh gaya uska ras tapakne wala hai isliye meine bhi lund ko andar daal ke andar kee aur dhakata hi gayaaaa andar……. Zor laga diya.

Poora aur ….. Uski mast kasi hui choot ke andar mera lund poora geela ho gaya, uski choot se dher sara ras bah nikla… Uska orgasm tha ye. Aur idhar meine bhi apna lund uski choot me itna zyada dabaaya ki mera bhi veerya pichkari marta hua chhootne laga….! Wo chhhipkali ki tarah mujhse chipki hui akhri masti ka maza leti rahi…..! Dono shant hone ke baad bhi kaafi der tak ek doosre se lipte rahe wo ekdam nidhaal ho gayi thi. Meine dheere se usase poochha “neha.” she opned her eyes and smiled…. She shied a little aur fir mujhse lipat gayi. “are u happy sweetheart?” she murmured “hhmmmm”. I asked “mazaa aaya na neha?” and she opned her eyes and said “aap the na sir, isliye….”. Mein uske ooper se hat gaya aur dekhta rah gaya mere school ki student ekdam nangi mere bed par padri thi, ekdam nangi wo bhi apne sir se chudne ke baad. Wo sharmate huye uthi aur meine uski choot saaf karke use panty, bra, shirt aur skirt pahna di. Fir wo haath munh dho kar aayi tab meine use paani, coffee aur biscuits diye halka nashta karke use meine uski friend aayesha ke ghar choord diya taki wo aayesha ke sath ghar jaa sake. Use chalne me thodi dikkat ho rahi thi, pahli chudai ke baad kabhi kabhi aisa hota hai. Mujhe sirf aayesha ka dar tha ki kahin wo agar mujhse chudne ka than baithi to kya hoga. Sp ki beti se khelna kitna mahnga par sakta hai wo bhi ek minor ladki. Khair aisa kuchh nahi hua, neha bhi agar use kuchh batati to neha ko bhi mujhe share karna padta isliye usne aayesha ko koi challange nahi diya, ye baat aur hai ki aayesha sab samajh gayi thi ki bar baar neha mere ghar akele kyon aati jaati hai, fortunately sp sahab ka ek bribary case me transfer ho gaya aur neha aur mein maze me ho gaye. Is baat ke baad mere school ki teachers ke interview me ek sexy ladki aaayi use pata ke zaroor mein aaj bhi neha aur is techer ki chudai karta hoon, but it is always tru ki schoolgirl jaisi mast ladkiya koi nahi hotin. Unka kasa hua mast badan, chhoti si kasi kasai choot aur uthate huye boobs kadak nipples college ki ladkiyon ke nahi hote .
---
Indian Sex Mms Scandals Videos

Possibly Related Threads…
Thread Author Replies Views Last Post
  A Fresh Perspective on Indian Live Sex and Live Porn India desiaks 0 9,209 03-13-2024, 01:53 PM
Last Post: desiaks
  Saali Adhi Gharwali - 2 ratanraj2301 1 11,044 03-12-2024, 11:57 AM
Last Post: volohan
Bug Jannath Ke Hoor's sashi_bond 0 2,098 02-29-2024, 12:54 PM
Last Post: sashi_bond
  महारानी देवरानी aamirhydkhan 211 308,066 12-20-2023, 03:29 AM
Last Post: aamirhydkhan
  गुलाबो Peacelover 19 27,726 12-04-2023, 06:42 PM
Last Post: Peacelover
Exclamation Meri sagi mom ki chudai-1 (How I became Incest) gotakaabhilash 6 39,719 12-02-2023, 01:36 PM
Last Post: gotakaabhilash
  दीदी को चुदवाया Ranu 101 516,920 11-27-2023, 01:13 AM
Last Post: Ranu
  Sach me Saali adhi Gharwali - Part 1 ratanraj2301 0 5,818 11-22-2023, 09:58 PM
Last Post: ratanraj2301
  Maa ka khayal Takecareofmeplease 25 223,304 11-08-2023, 01:58 PM
Last Post: peltat
  FFM sex series Part 1 सपना Popcorn 4 8,821 11-08-2023, 12:16 AM
Last Post: Popcorn